'मराठवाडा में ISIS के नाम पर मुस्लिम हो रहे प्रताड़ित'

नई दिल्ली (25 जुलाई): महाराष्ट्र के परभणी से 100 युवक गायब होने और ISIS में शामिल होने का दावा करनेवाले शिवसेना विधायक राहुल पाटिल का बयान आया है। 

उन्होंने कहा... > आईएस का आतंक अब मेट्रो शहरों के अलावा ग्रामीण इलाकों तक पहुंच गया है > एटीएस चीफ ने 100 युवकों के आईएस के संपर्क होने की पुष्टी कर दी है।  > आईएस पुरे मराठवाडा में फैल चुका है। > उन्होंने कहा कि मैंने ये मुद्दा विधानसभा में उठाया है। > पाटिल ने कहा- परभणी में ATS का दफ्तर शुरू कर अधिकारियो की नियुक्ति की जाए। अबतक 2 युवको को ISIS के सम्पर्क के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बीजेपी राम प्रवक्ता कदम ने कहा कि...  > ये सच है की कुछ युवकों को मराठवाडा से गिरफ्तार किया गया है  > आईएसआईएस अपने पैर पसारने की कोशीश कर रहा है, युवकों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है  > एटीएस वहांपर नजर बनाये हुए है  > हम आतंकवाद के मुद्दे पर राजनिती नहीं करना चाहतें है, जो युवक गए हैं उन्हे फिर मुख्यधारा में लाने की कोशीश की जा रही है।

शिवसेना के नेता कर रहें​ राज्य को गुमराह  अबू आजमी ने मामले पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना के नेता राज्य को गुमराह कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि मराठवाडा में आईएसआईएस के नाम पर मुस्लिमों को प्रताड़ित किया जा रहा है। आजमी ने कहा 100 युवकों के ISIS में शामील होने की बात कर रहें हैं, कौन हैं ये लोग, कोई पता तो बताओं सिर्फ हवा में बात ना करें शिवसेना। गलत आरोपों में मुस्लिम युवकों को फंसाने की साजिश रची जा रही है।