43 साल के राहुल ने अपने से 18 साल छोटी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, देखिए तस्वीरें


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (24 नवंबर): बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्‍या के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स बैक टू बैक शादियां कर रहे है। इस लिस्ट में राहुल महाजन का भी नाम शामिल हो गया है। बता दें कि राहुल महाजन की ये तीसरी शादी है। इससे पहले राहुल ने ड‍िंपी गांगुली से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई थी और डिंपी ने राहुल पर घरेलू ह‍िंसा का आरोप लगाया था और ये शादी चार महीने बाद ही खत्‍म हो गई।



आपको बता दें कि राहुल और नताल्‍या की शादी मालाबार हिल पर स्थित एक मंदिर में हुई है। शादी की भनक किसी को नहीं लग पाई क्‍योंकि इसे बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी में केवल राहुल का परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए। राहुल ने कहा कि जो दो शाद‍ियां धूमधाम से की थी वो तो चली नहीं, इसलिए ये शादी काफी सादगी से की है।




राहुल की तीसरी शादी होने पर एक्स वाइफ डिंपी गांगुली ने कुछ अलग अंदाज में तंज कसा है। खबरों की माने तो फ्रांस में रह रहीं ड‍िंपी ने राहुल की शादी पर हंसते हुए कहा कि इस खबर से मैं खुश हूं। उम्‍मीद है इस बार राहुल को खुशी मिलेगी। दोनों को बहुत बधाई। ड‍िंपी ने आगे ये भी कहा कि मैं तो यही चाहती हूं कि नताल्‍या को वो सब न सहना पड़े जो मैंने सहा। आपको बता दें कि डिंपी ने साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी। रोहित और डिंपी की एक बेटी भी है।




राहुल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि मैं और नतालया बीते 1 साल से एक दूसरे को जानते हैं। हम दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैंसला कुछ वक्त पहले ही किया। मेरी पहले शादियां वो नहीं चल पाईं। वैसे आपको बता दें कि राहुल 43 साल के हैं तो वहीं नतालया 25 साल की हैं। ऐसे में दोनों की उम्र में भी काफी फांसला हैं।




 



राहुल इससे पहले दो शादियां कर चुके हैं। उनकी पहली शादी श्वेता से हुई थी। दोनों ने 2006 में शादी की थी। इसके बाद राहुल ने डिंपी गांगुली से शादी की।