राहुल महाजन के क्या हैं इरादे!

नई दिल्ली (23 जुलाई): उत्तर प्रदेश में बीजेपी से निकाले गए दयाशंकर और बीएसपी की अपशब्दों को लेकर शुरू लड़ाई के बीच एक नई एंट्री हुई है। अब राहुल महाजन भी बीच में उतर आए हैं। लखनऊ में वह दयाशंकर के परिवार से मिलने पहुंचे।

- अपशब्द मामले में रियलिटी शो के एक्टर राहुल महाजन ने अपना आक्रोश जताया।  - राहुल महाजन लखनऊ में बीएसपी कार्यकर्ताओं की तरफ से दयाशंकर की पत्नी और बेटी के लिए बोले गए आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध किया। - राहुल ने कहा कि किसी की बेटी और बहू के लिए ऐसे बोले गए बोल खराब मानसिकता दिखाती है।  - राहुल ने कहा "मैं यहां टीआरपी बटोरने नहीं आया।"  - उन्होंने यह शनिवार को राजधानी के गोमती नगर स्थित एक होटल में पत्रकारवार्ता में कही।  - राहुल पत्रकारों के सवालों पर काफी उत्तेजित हो उठे।

क्या है पूरा मामला

दया शंकर ने मायावती के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिसके खिलाफ लगाए गए नारों में बसपा के लोगों ने कहा, कि "दया शंकर अपनी बहन को पेश करो। दयाशंकर अपनी बेटी को पेश करो।" दयाशंकर की बेटी ने एक लाइन में जवाब दिया है बीएसपी के नंबर दो नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी को।

12 साल की इस बच्ची ने कहा, ”नसीम अंकल, मुझे बताएं कहां आना है। आपके पास पेश होने के लिए।” दयाशंकर की बिटिया सातवीं क्लास में पढ़ती है। बसपा कार्यकर्ताओं की बेशर्मी से वो सदमे में है। उसे डॉक्टर के पास ले जाना पड़ा। दयाशंकर की पत्नी स्वाति ने कहा है कि वो FIR कराएंगी और उसमें पहला नाम मायावती का होगा।