राहुल के फिल्म देखने पर बोले राजीव शुक्ला-क्या फिल्म देखना अपराध है, बीजेपी के मंत्री नहीं देखते क्या

नई दिल्ली(20 दिसंबर): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों के बाद दिल्ली के एक पीवीआर में जाकर फिल्म देखा। राहुल के फिल्म देखने को लेकर विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैं। विरोधियों के हमले का कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला ने जवाब दिया है। 

उन्होंने पूछा है कि क्या भारत में फिल्म देखना क्राइम है। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी भी फिल्म देखते थे और हम भी राष्ट्रपति भवन में फिल्म की स्क्रीनिंग होने के बाद देखते थे। फिल्म देखना इतना बड़ा मुद्दा है क्या। फिल्म देखने में ऐसे क्या सीरियस है। हम सभी फिल्म देखते हैं तो इसका मतलब यह हुआ कि हम सब नॉन सीरियस हैं। क्या बीजेपी के मंत्री कभी फिल्म नहीं देखते। राष्ट्रपति भवन में एक थियटर है जहां भारत के सभी पीएम अपने कार्यकाल के दौरान फिल्म देख चुके हैं। किसी भी चीज का श्रेय लेने में बीजेपी मास्टर है। 

बता दें राहुल गांधी दिल्ली के एक सिनेमा हॉल में हॉलीवुड फिल्म 'स्टार वॉर' देखे। राहुल का फिल्म देखने जाना बीजेपी को कुछ खास हजम होता नहीं दिख रहा। इस पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लगातार दो चुनावी हार का सामना (गुजरात-हिमाचल) करने के बाद फिल्म देखने जाना राहुल गांधी के काम के प्रति समर्पण को दशार्ता है।ो