राहुल का पीएम मोदी पर तंज, राम ‘मोदी मास्क’ पहनकर करेंगे रामलीला

नई दिल्ली( 16 जनवरी ): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी और कई अन्य मुद्दों पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है। उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी की इस घोषणा के साथ, "मोदी जी ने सिर्फ एक मिनट में साठ-सत्तर साल पुरानी संस्था की और हिंदुस्तान की आर्थिक आत्मा की हत्या कर दी।"

हाल में खादी के कैलैंडर और डायरी में मोदी की चरखे के साथ छपी तस्वीर के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी खादी के नए ब्रांड बन गए हैं।उन्होंने कहा कि'गांधी का खादी, मोदी का खादी नहीं है'। उन्होंने कहा, "देखिए कैसा समय आ गया है। जिस व्यक्ति ने यहां झंडा फहराने के लिए सीने में तीन गोलियां खाईं, उन्हें मोदीजी ने परे कर दिया। "

इसी मुद्दे पर उन्होंने आगे कहा, "आज सब कुछ नरेंद्र मोदी जी करते हैं। अगले साल रामलीला होगी, वहां आपको राम नहीं दिखाई देंगे, आपको वहां मोदी दिखाई देंगे। एक आदेश आएगा कि रामलीला में जब राम आएं तो मोदी का मास्क पहन कर आएं। "

चुटकी लेते हुए राहुल गांधी बोले, "मोदी चाहते हैं कि सिर्फ़ एक व्यक्ति का राज हो, बाकी सब लोग मिट जाएं, सबकी आवाज़ शांत हो जाए, लोग बस मोदी के मन की बात सुनें।"

उन्होंने मोदी के लाखों के सूट और चरखे के साथ उनकी तस्वीर पर कहा, "चरखा का मतलब है हिंदुस्तान के ग़रीब लोगों का ख़ून पसीना, कमज़ोरों को आर्थिक प्रगति से जोड़ना। एक तरफ मोदी जी चरखे के साथ फोटो लेते हैं और दूसरी तरफ वो 50 उद्योगपतियों के लिए दिनभर काम करते हैं।"