BREAKING: मोदीजी पहले यह तो बताइये इन 10 पैकेट्स में क्या था- राहुल गांधी

नई दिल्ली (22 दिसंबर): प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आज अपने वाराणसी दौरे के दौरान जमकर तंज कसा। वहीं अब राहुल गांधी ने सोशल नेटवर्गिंक साइट ट्विटर पर पीएम मोदी पर पलटवार किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा है कि मोदीजी पहले यह तो बताइये कि 2012/13 के इन 10 packets में क्या था?

आपको बता दें कि बुधवार को राहुल गांधी ने गुजरात के अपने मेहसाणा रैली में आरोप लगाया कि आईटी के रिकॉर्ड में सहारा अधिकारियों की नोटिंग में यह दावा किया गया है कि अक्तूबर 2013 से फरवरी 2014 के बीच उन्होंने मोदी को नौ बार भुगतान किया। राहुल ने कहा कि इस बारे में दस्तावेज आईटी विभाग के पास है, जिसने कंपनी पर उस समय छापा मारा था जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे।


वहीं आज प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर नोटबंदी के फैसले का बचाव करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर जमकर पलटवार किया। उन्होंने राहुल गाँधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह बोलने लगे हैं तो लोग भी हैरान हैं। भ्रष्टाचार के आरोपों पर पीएम मोदी ने कहा कि पता नहीं चल रहा है कि राहुल अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं या मेरा।राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा जबसे युवा नेता ने बोलना सीखा और बोलाना शुरू किया है मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. 2009 में पता ही नहीं चलता था कि इस पैकेट में क्या है. अब पता चला है. अगर वह न बोलते तो भूकंप आ जाता. देश को इतना बड़ा भूकंप झेलना पड़ता कि 10 साल तक भी देश नहीं उभर पाता. अच्छा है उन्होंने बोलना शुरू किया है. अब 'भूकंप' का कोई चांस नहीं है.