राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, AAP के धरने को बताया सियासी ड्रामा

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 18 जून ): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को आम आदमी पार्टी और भाजपा पर हमला बोला है। दिल्ली में आप सरकार और उपराज्यपाल के बीच चल रही तनातनी और एलजी आवास पर धरने पर बैठे सीएम अरविंद केजरीवाल पर लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तंज कसा है। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली में बहुत बड़ा सियासी ड्रामा चल रहा है। मुख्यमंत्री एलजी आॅफिस पर धरना दिया बैठे हैं। भाजपा मुख्यमंत्री आवास पर धरना दे रही है और दिल्ली के नौकराशाह मीडिया को संबोधित कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार और IAS अफसरों के बीच चल रही ये खींचतान फरवरी में शुरू हुई। जब सीएम आवास पर केजरीवाल की मौजूदगी में ही आप के दो विधायकों ने मुख्य सचिव अंशू प्रकाश के साथ कथित तौर पर मारपीट की। इसके बाद से ही दिल्ली के आईएएस अधिकारी मंत्रियों और मुख्यमंत्री की नियमित बैठकों में शामिल नहीं हो रहे हैं।

केजरीवाल ने रविवार को अधिकारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का वादा किया था और मंत्रियों की बैठक में उपस्थित होने और काम पर लौटने का आग्रह किया था वहीं सोमवार को आईएएस अधिकारियों ने दिल्ली सरकार से बातचीत पर सहमति जताई।