राहुल गांधी का पर्रिकर पर हमला, सिखाया यह सबक...

नई दिल्ली (31 जुलाई): आमिर खान पर दिए गए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस के नेताओं ने एक के बाद एक ट्वीट कर पर्रिकर पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने कहा कि पार्रिकर सबकों सबक सिखाना चाहते हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि आरएसएस और पर्रिकर जी सबको सबक सिखाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा, 'एक सबक आपके लिए भी है, कायर लोग ही नफरत करते हैं और इसकी कभी जीत नहीं होती।'

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी रक्षा मंत्री पर ट्वीट करके निशाना साधा। उन्होंने पर्रिकर के इस बयान को शर्मनाक बताया।

रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'रक्षा मंत्री ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है कि बीजेपी के समर्थकों ने आमिर खान के मुद्दे पर स्नैपडील को सक्रिय रूप से परेशान किया था। इसके बाद दूसरे ट्वीट में उन्होंने पर्रिकर से सवाल किया कि रक्षा मंत्री का काम पाकिस्तान जैसे बाहरी हमला करने वालों से देश की रक्षा करना है या देश में आमिर जैसे अभिनेता को धमकी देना है।

सुरजेवाला ने तीसरे ट्वीट में कहा, 'मनोहर पर्रिकर का बयान दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ चल रही साजिश का पर्दाफाश करता है। क्या यह राज धर्म हो सकता है?'