‘मोदी सरकार की विश्वसनीयता तेजी से कम हो गई है'

नई दिल्ली (15 जनवरी): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार की विश्वसनीयता कम हो गयी है। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि वह इस बात से हैरत में हैं कि ऐसा कैसे हो गया?

रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर मुंबई के उप-नगरीय मलाड में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करते राहुल ने कहा, "किसी सरकार की विश्वसनीयता कम होने में तीन-चार साल का वक्त लगता है। लेकिन मैं इस बात से हैरत में हूं कि भाजपा सरकार की विश्वसनीयता इतनी तेजी से कम हुई।" मोदी सरकार ने 26 मई 2014 को कामकाज संभाला था। 

रैली में राहुल ने दिवंगत गायक मोहम्मद रफी के बेटे शाहिद रफी को कांग्रेस में शामिल किया। इस मौके पर राहुल ने गरीबों के सामने मौजूद समस्याओं पर मोदी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि भाषण देना ठीक है लेकिन गरीबों के सामने मौजूद समस्याओं पर मोदी चुप हैं। मुंबई के दो दिन के दौरे पर आए राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि वे अंदरुनी मतभेदों को भुलाकर सत्ता में कांग्रेस की वापसी सुनिश्चित करे।

उन्होंने मकर संक्रांति के मौके पर मराठी में दी जाने वाली शुभकामना दी और कहा कि किसानों के सामने मौजूद समस्या के बारे में किसी से पूछें, वे अपनी तकलीफ बयान करते वक्त रो पडेंगे। आप गरीबों, हॉकरों को पीछे नहीं छोड सकते।