मोदीजी के गब्बर सिंह टैक्स ने लाखों लोगों से रोजगार छीना: राहुल गांधी


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 दिसंबर): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने माल एवं सेवा कर (जीएसटी) के स्लैब से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान को लेकर गुरुवार को उन पर निशाना साधा और कहा कि उनकी पार्टी ने 'गब्बर सिंह टैक्स' पर प्रधानमंत्री गहरी नींद से जगा दिया है, लेकिन वह अब भी हल्की झपकी ले रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के जिस विचार को 'ग्रैंड स्टुपिड थॉट' (बेहद बकवास विचार) कहा था, अब उसी को लागू करना चाहते हैं।


गांधी ने कर कहा, ‘आखिरकार कांग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी जी को गब्बर सिंह टैक्स पर गहरी नींद से जगा दिया। हालांकि वह झपकी ले रहे हैं, अब वह कांग्रेस के उस विचार को लागू कराना चाहते हैं जिसे उन्होंने ‘ग्रैंड स्टुपिड थॉट’ कहा था।’ उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी जी, देर आए दुरुस्त आए।’


राहुल गांधी ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर लिखा कि- मोदीजी के गब्बर सिंह टैक्स ने छोटे-मध्यम व्यापारियों की कमर तोड़ दी। लाखों से रोजगार छीना। मगर मोदीजी का दिल नहीं पसीजा। बदलाव नहीं लाए।‬ ‪तीन राज्यों में जनता से फैसले से घबराकर अब मोदीजी गब्बर सिंह टैक्स को GST बनाने की कोशिश कर रहे हैं।‬ ‪जनता सब समझती है।‬ ‪‘गब्बर इब तो तू गयो’।