Blog single photo

तीन राज्यों में सरकार बनाने के बाद बहन प्रियंका संग शिमला पहुंचे राहुल गांधी

पहले पांच राज्यों में चुनाव प्रचार और फिर तीन राज्यों में कांग्रेस सरकार बनाने के बाद राहुल गांधी छुट्टियां मनाने हिमाचल प्रदेश पहुंचे। राहुल गांधी मंगलवार शाम करीब पांच बजे सोलन से शिमला पहुंचे

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 दिसंबर): पहले पांच राज्यों में चुनाव प्रचार और फिर तीन राज्यों में कांग्रेस सरकार बनाने के बाद राहुल गांधी छुट्टियां मनाने हिमाचल प्रदेश पहुंचे। राहुल गांधी मंगलवार शाम करीब पांच बजे सोलन से शिमला पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका वाड्रा व उनके बच्चे भी मौजूद थे। राहुल गांधी का काफिला जैसे ही जिला सोलन के ब्रूरी स्टेशन के निकट तरनतारन ढाबे में चाय पान के लिए रुका तो वहां एसपीजी के जवानों को देखकर लोगों को राहुल गांधी के वहां होने का पता चला।

मंगलवार देर शाम तरनतारन ढाबे के मालिक सुनील उस वख्त भौचक्के रह गये जब राहुल गांधी यहां आये और उन्होनें मैंगी और कॉफी का आर्डर किया इतना ही नहीं राहुल, प्रियंका और उनके बच्चे यहा ढाबे के अंदर आधे घंटे तक बैठे रहे इसके बाद उन्होने बड़ी सादगी के साथ ढाबे के मालिक सहित कुछ लोगों के साथ फोटोजस भी खिंचाई पर विडियों लेने के लिये उनके कमांडो ने मना कर दिया।सुनील का कहना है कि वो राहुल गांधी के सादगी भरे इस अंदाज को ताउम्र नहीं भूल पायेगे।

दरअसल गैर राजनीतिक कार्यक्रम के तहत राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ शिमला आए हैं। प्रियंका के बच्चे भी उनके साथ हैं। राहुल छराबड़ा स्थित एक निजी होटल में ठहरे हैं यहि उनकी बहन प्रियंका अपना घर भी बना रही है।  दिल्ली से दोनों भाई-बहन हवाई जहाज से चंडीगढ़ पहुंचे। चंडीगढ़ से वे सड़क मार्ग से शिमला के लिए रवाना हुए। इस बीच सोलन स्थित तरनतारन ढाबे पर आधे घंटे रुके। उन्होंने  कॉफी के साथ मैगी खाई के साथ वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...

Tags :

NEXT STORY
Top