राहुल गांधी के पास प्रधानमंत्री मोदी के राज ? सब हैरान

नई दिल्ली (15 दिसंबर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का हल्लाबोल जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के 'निजी भ्रष्टाचार' की जानकारी होने का सनसनीखेज दावा किया। राहुल गांधी के इस दावे से कांग्रेस के अन्य नेता ही नहीं उनके सहयोगी भी पूरी तरह से अंजान है। किसी को अंदाजा नहीं है कि राहुल गांधी के पास आखिर ऐसी कौन सी जानकारी है जिससे वो प्रधानमंत्री मोदी पर इतना बड़ा सनसनीखेज दावा कर रहे हैं।

बुधवार को राहुल गांधी ने दावा किया था कि उनके पाक प्रधानमंत्री के भ्रष्टाचार की जानकारी है। राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझसे घबराए हुए हैं। मेरे पास उनकी निजी जानकारी है, उनके भ्रष्टाचार के सबूत हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि हम एक महीने से चर्चा चाहते हैं, पूरा विपक्ष चर्चा चाहता है, लेकिन सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चर्चा नहीं चाहते हैं। वे हमसे घबराये हुए है। राहुल गांधी ने कहा कि मेरे पास जो सूचनाएं हैं, उससे प्रधानमंत्री मोदी का गुब्बारा फूट जायेगा।

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सरकार के नोटबंदी पर फैसले को चुनौती देने वाला उनका भाषण तैयार है लेकिन संसद में उन्हें बोलने से रोका जा रहा है। गांधी ने कहा 'अगर मुझे संसद में बोलने दिया गया तो भूकंप आ जाएगा।