मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर राहुल का वार, पूछे ये सवाल?

नई दिल्ली (16 मई): मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर वार करते हुए कहा कि तीन साल सत्ता में रहने के बाद इस समय उसके पास दिखाने को सिर्फ ‘टूटे हुए वादे’ और ‘निकम्मापन’ ही है, ऐसे में आखिर वह किस बात का जश्न मना रही है?


देश में किसानों की आत्महत्याओं और बेरोजगारी की ओर इशारा करते हुए राहुल ने कहा कि बीते तीन साल सरकार को मिले जनादेश के साथ ‘विश्वासघात’ हैं। राहुल ने ट्वीट किया, ‘‘युवा नौकरियां के लिए जूझ कर रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं और सैनिक सीमा पर मर रहे हैं। सरकार आखिर किस चीज का जश्न मना रही है?’’


एक अन्य ट्वीट में राहुल ने कहा, ‘‘टूटे वादों, निकम्मापन और जनादेश के साथ विश्वासघात के तीन साल।’’ भाजपा केंद्र में अपनी सत्ता के तीन साल पूरे होने के अवसर पर देशभर में ‘मोदी फेस्ट’ का आयोजन कर रही है। हालांकि यहां मोदी का अर्थ प्रधानमंत्री के नाम से नहीं बल्कि ‘मेकिंग ऑफ डेवलपिंग इंडिया’ से है।


आज केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार को तीन साल पूरे हो गए हैं। आज ही के दिन एनडीए ने ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। अच्छे दिन का नारा देकर नरेंद्र मोदी 26 मई 2014 को देश की सत्ता पर काबिज हुए थे। तीसरी सालगिराह के लेकर सरकार भी पूरे सप्ताह जश्न मनाने की तैयारी में है।