राहुल ने की तेजस्वी के साथ 'लंच' पर चर्चा, मिशन 2019 की तैयारी?

नई दिल्ली ( 17 नवंबर ): इन दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अगले महीने दिसंबर में होने वाले गुजरात विधानसभा को लेकर काफी व्यस्त है। लेकिन इसमें से समय निकाल कर राहुल गांधी ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू यादव के बेटे तेजस्वी के साथ लंच किया। तेजस्वी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। 

तेजस्वी ने ट्विटर पर राहुल के साथ लंच करते हुए फोटो पोस्ट की और कहा, 'मुझे शानदार लंच के लिए ले जाने के लिए राहुल गांधी का बहुत धन्यवाद। मैं राहुल का आभारी और कृतज्ञ हूं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालते हुए लंच के लिए जाने के लिए आपका फिर से धन्यवाद।' हालांकि तेजस्वी ने यह स्पष्ट नहीं किया कि यह तस्वीर कहां की है। 

एक दिन पहले ही तेजस्वी ने राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधे थे। एक के बाद एक लगातार ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने प्रधानत्री नरेंद्र मोदी को 'गप्पू' बताया। तेजस्वी यादव ने ट्वीट में कहा कि 'पप्पू' जहां एक ओर लोकप्रियता में ऊपर जा रहे हैं, वहीं 'गप्पू' नीचे आ रहे हैं। 

Thank you @OfficeOfRG for taking me out for wonderful lunch. Feel appreciated and grateful. Again thanks for taking out time out of ur tight schedule. pic.twitter.com/wqIg8Ss3xm

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) November 17, 2017