राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, नोटबंदी और GST अर्थव्यवस्था को ध्वस्त करने वाले टॉरपीडो

नई दिल्ली(30 अक्टूबर): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी मुख्यालय में पार्टी महासचिवों और राज्यों के प्रभारियों के साथ आज अहम बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दिन 8 नवंबर को किस बात का जश्न होगा? मुझे समझ में नहीं आता। 

- उन्होंने कहा किमोदी सरकार की 2 बड़ी आर्थिक नीतियों नोटबंदी और जीएसटी से लोगों को अपार दुख हुआ है। अच्छे आइडिया को कैसे भ्रष्ट किया जा सकता है जीएसटी इसका उदाहरण है। नोटबंदी और जीएसटी देश के लिए 2 बड़े झटके हैं।

- राहुल ने कहा कि नोटबंदी एक त्रासदी जैसी थी। मुझे लगता है कि पीएम मोदी को अभी तक आम जन की तकलीफों का ऐहसास नहीं हुआ। मानो देश को हुई तकलीफ का पीएम मोदी को पता ही नहीं। 

- वहीं GST पर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, उन्हें एक अच्छे आइडिया को बेहद खराब ढंग से लागू किया। इससे पूरे देश को नुकसान उठाना पड़ रहा है। पंजाब के हमारे वित्त मंत्री ने जीएसटी पर एक विस्तृत प्रेजेंटेशन दिया और बताया कि एक अच्छे आइडिया को कितनी खराब ढंग से लागू किया। उन्होंने कहा, नोटबंदी के टॉरपीडो के बाद जीएसटी दूसरा टॉरपीडो था, जिसने भारत की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त कर दिया।