राहुल ने फटा कुर्ता दिखाकर पीएम मोदी पर कसा तंज

नई दिल्ली ( 16 जनवरी ): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश में पीएम मोदी के कपड़ों पर तंज़ कसते हुए अपना फटा कुर्ता दिखाया। राहुल गांधी ने कहा, 'मोदी हमेशा गरीबों की बात करते हैं लेकिन कभी गरीबों के साथ नहीं दिखते', 'उनके कुर्ते कभी फटते नहीं हैं लेकिन वो फटे कपड़े वालों की बात करते हैं'। राहुल गांधी ने अपने कुर्ते की जेब में हाथ डाला और उनका हाथ कुर्ते के बाहर आ गया।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'जिसने तिरंगे के लिए सीने पर तीन गोलियां खाईं मोदी जी ने उनका फोटो हटा दिया।' राहुल गांधी ने कहा, 'आजादी के 52 साल बाद भी नागपुर हेडक्वाटर में तिरंगा नहीं था। वो भगवा झंडे को सैल्यूट करते थे तिरंगे को नहीं।' मैं पिछले सात आठ महीने से रिसर्च कर रहा हूं, मैंने गूगल भी किया और देखा कि ये बीजेपी और आरआएसएस थे जो हमारी पार्टी को बर्बाद करना चाहते थे।'

राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, 'राहुल गांधी एक जिम्मेदार नेता है'।  वो रैली में तो अपना फटा कुर्ता दिखाते हैं लेकिन नए साल पर छुट्टी मनाने के लिए विदेश जाते हैं।' पंजाब में कांग्रेस की कई मीटिंग सिर्फ इसलिए रद्द कर दी गईं कि राहुल गांधी छुट्टी पर थे। राहुल गांघी प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर सवाल उठाते हैं, लेकिन क्या उन्होंने प्रधानमंत्री को कभी छुट्टी पर देखा है क्या ? प्रधानमंत्री अगर कहीं विदेश दौरे पर भी जाते हैं तो वहां से रात की फ्लाइट लेते हैं जिससे सुबह देश पहुंच कर फिर से काम में लगे सकें।”

इस कार्यक्रम में कांग्रेस के कार्यकर्ता जहां राहुल गांधी के इस तेवर को देखकर उत्साहित हैं वहीं कुछ कार्यकर्ताओं में इस बात का भी रोष है कि वो उत्तराखंड आए लेकिन उत्तराखंड की एक भी बात नहीं की।