BJP और खुद PM भी राहुल गांधी का मुकाबला करने में असमर्थ- गुलाम नबी आजाद

नई दिल्ली (11 दिसंबर): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पार्टी के नए अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी है। राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई देते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि देश की जनता को राहुल गांधी पर भरोसा है। BJP और खुद PM भी राहुल गांधी का मुकाबला करने में असमर्थ है।

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में औपचारिक ऐलान पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव में अपना मेटल दिखा दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ 80 मंत्री भी पिछले एक महीने से गुजरात में डेरा डाले हुए हैं। इसके बाद भी वे अकेले राहुल गांधी का सामना नहीं कर पा रहे हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस में एक नए युग की शुरुआत होने जा रही है। पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस के नए और अगले अध्यक्ष बनने जा रहे हैं। राहुल गांधी निर्विरोध कांग्रेस के अगले अध्यक्ष चुन लिए गए हैं।गौरतलब है कि दोपहर तीन बजे नामांकन वापस लेने का समय खत्म हो गया। आज ही नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन था। कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ राहुल ने ही नामांकन दाखिल किया था।

गौरतलब है कि लगभग दो दशक बाद कांग्रेस को नया पार्टी अध्यक्ष मिलने जा रहा है। मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी 1998 से पार्टी की कमान संभाल रही हैं।