मोदी जी के नारों, काले झंडों और पत्थरों से हम डरने वाले नहीं: राहुल गांधी

नई दिल्ली ( 4 अगस्त ):  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को राजस्थान और गुजरात के बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। जब राहुल गुजरात के बनासकांठा पहुंचे, वहां उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए, गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि इस हमले में राहुल गांधी को किसी तरह की चोट नहीं आई है। इससे पहले राहुल गांधी को प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाए।

गुजरात में बाढ़ प्रभावित बनासकांठ जिले के धानेरा कस्बे में शुक्रवार को हालात का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लोगों का विरोध झेलना पड़ा। कुछ लोगों ने उन्हें न सिर्फ काले झंडे दिखाए, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारेबाजी भी की। लोगों के विरोध के कारण उन्हें लौट जाना पड़ा।

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ही राजस्थान के जालौर जिले में बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया था. राहुल गांधी ने सांचोर के कच्छेला, देवड़ा, दवई, अमली, हदेचा जैसे गांवों में बाढ़ से प्रभावित लोगों से मुलाकात की।

पथराव के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट, 'नरेंद्र मोदी जी के नारों से, काले झंडों से और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे।'