राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, कहा- कर्नाटक चुनाव में पीएम ने ‘गब्बर सिंह गैंग’ को उतारा

नई दिल्ली (04 मई): कर्नाटक के औरद में गुरूवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “पीएम मोदी किसानों के बारे में नहीं बोल सकते क्योंकि उन्होंने न तो उनका कर्ज माफ किया है और न ही उचित न्यूनतम समर्थन मूल्य दिया है।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मोदी जी ने इस बार आपने ‘गब्बर सिंह’ की पूरी टीम, ‘रेड्डी ब्रदर्स का पूरा गैंग’ कर्नाटक विधानसभा में उतारने की कोशिश कर रहे हैं।” राहुल गांधी ने बीजेपी के सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा पर हमला बोलते हुए कहा, “मोदी जी इस बारे में क्यों नहीं बताते कि एक भ्रष्ट व्यक्ति को उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा, “प्रधानमंत्री ने कहा था कि वह किसानों को अत्यधिक न्यूनतम समर्थन मूल्य देंगे। लेकिन उन्होंने इनमें से कुछ भी नहीं किया।” उन्होंने आगे कहा, “सिद्धारमैया जी ने 8 हजार करोड़ रुपये कर्नाटक के किसान का कर्ज माफ किया, तो देश की सरकार भी हजार-दो हजार करोड़ रुपये किसानों को देगी?” 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, 'कर्नाटक में चुनाव हैं, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। 2 करोड़ नौकरियां नहीं दीं, सड़कें नहीं बने, अकाउंट में 15 लाख नहीं आए। बोलने के लिए तो कुछ है नहीं तो चलो राहुल गांधी के बारे में बोलते हैं। पीएम मेरे बारे में कुछ भी बोलें मैं उन पर निजी हमले नहीं करूंगा। आपको इस प्रकार के भाषण शोभा नहीं देते। पीएम पद की गरिमा को ऐसे भाषण शोभा नहीं देते हैं। आप बताइए 2 करोड़ रोजगार कैसे देंगे। आप माताओं-बहनों को बताइए नोटबंदी की चोट कैसे ठीक करेंगे।'