राहुल ने फिर किया मोदी पर हमला... बोले... जरा सुन लीजिए ये भी...

नई दिल्ली (27 फरवरी): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आज फिर हमला किया। हैदराबाद के छात्र रोहित विमूला को लेकर लोकसभा में केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के जबाव पर पीएम के ट्वीट 'सत्यमेव जयते' पर निशाना साधने हुए, राहुल ने आज कहा कि उन्हें (पीएम) कम से कम रोहित की मां का बयान जरूर सुन लेना चाहिए।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने लिया, 'सत्यमेव जयते! मोदीजी को रोहित की मां के इन शब्दों को सुनना चाहिए'। बता दें कि यह बेहद संक्षिप्त ट्वीट पीएम के ट्वीट्ट की प्रतिक्रिया में दिया गया है।

दरअसल, बुधवार को लोकसभा में जेएनयू विवाद और हैदराबाद के छात्र रोहित विमूला की आत्महत्या पर केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री अपना पक्ष रखा था। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीटर पर लिखा कि 'सत्यमेव जयते'।

स्मृति के बयान के एक दिन बाद रोहित की मां ने मीडिया के सामने आकर दिये अपने बयान में कहा कि मेरे बेटे की मौत यातनाओं की वजह से हुई। इंसाफ दिलाने के लिए सरकार और कितनी जानें लेगी? 

राहुल का यह बयान उस वक्त आया है जब रोहित विमूला के मामले में कांग्रेस ने दोनों सदनों में स्मृति ईरानी के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने की बात कही है।