राहुल गांधी ने फिर पीएम मोदी की आर्थिक नीतियों पर उठाया सवाल, लगाया ये आरोप


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 नवंबर): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकबार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला किया है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों पर तंज कसते हुए कहा है कि आरबीआई से पीएम मोदी को अपने प्रतिभाशाली आर्थिक सिद्धांतों की गड़बड़ी को ठीक करने के लिए करीब 36 खबर रूपयों की जरूरत होगी । श्रीमान पटेल उनके साथ खड़े हों और देश की रक्षा करें।

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि राहुल गांधी ने कहा कि वायुसेना को राफ़ेल में लूटने के बाद अब मोदी सरकार फ़सल बीमा के नाम पर किसानों को लूट रही है। दरअसल पत्रकार और किसानों के मुद्दों को लेकर मुखर रहने वाले पी. साईंनाथ ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार की फसल बीमा योजना राफेल से बड़ा घोटाला है। पी साईनाथ ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना राफेल घोटाले से भी बड़ा गोरखधंधा है। रिलायंस, एस्सार, जैसी चुनिंदा कंपनियों को फसल बीमा प्रदान करने का काम सौंपा गया है।


पी साईनाथ के इसी बयान के आधार पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया है कि 'वायुसेना को राफ़ेल में लूटने के बाद, अब फ़सल बीमा के नाम पर किसानों को लूटा जा रहा है। मकसद एक है। सूट-बूट वाले दोस्तों के खाते में हज़ारों करोड़ रुपये भरना है। चौकीदार ने इरादा साफ़ कर दिया है औरों से करूंगा मैं चोरी, क्योंकि दोस्तों की भरनी है तिजोरी।'


ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...