Blog single photo

'यूपीए काल की परियोजना का श्रेय लेते हैं पीएम मोदी'

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के विकास को गति देने वाली महत्वाकांक्षी सड़क परियोजना दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह उद्घाटन कर दिया है।

नई दिल्ली (27 मई): राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के विकास को गति देने वाली महत्वाकांक्षी सड़क परियोजना दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह उद्घाटन कर दिया है। इससे दिल्ली और यूपी की दूरी और कम हो जाएगी। यह देश का पहला 14 लेन का एक्सप्रेस-वे है। पीएम मोदी ने फिलहाल दिल्ली खंड का उद्घाटन किया है।  

इसके बाद पीएम मोदी ने बागपत में जनसभा के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा, जिसका जवाब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तुरंत ही दे दिया। राहुल ने गन्ना किसानों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने इसे यूपीए काल की परियोजना बताते हुए लिखा, 'यूपी के गन्ना किसान सोच रहे हैं कि यूपीए काल की परियोजना का श्रेय लेने आए प्रधानमंत्री जी रोड शो करते हुए उनके खेतों को चीरते हुए निकल जाते हैं, लेकिन उनका ध्यान उनपर क्यों नहीं जाता? दुर्भाग्य से उदयवीर जैसे किसान जिन्होंने अपने हक के लिए लड़ते हुए अपनी जान दे दी, ये सोच भी नहीं सकते।'  

Tags :

NEXT STORY
Top