कांग्रेस पार्टी की विरासत डरावनी- अमित शाह

नई दिल्ली (17 मई): बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने गुरुवार की सुबह 9 बजे राजभवन में कर्नाटक के सीएम पद की शपथ ली। उन्हें राज्यपाल वजूभाई वाला ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। आपको बता दें कि येदियुरप्पा ने तीसरी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की कमान संभाली है।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी संविधान का मजाक उड़ा रही है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा बीजेपी का कर्नाटक में सरकार बनाने का आधार तर्कहीन है। राहुल ने कहा की बीजेपी अपनी जीत का खोखला जश्न मनाएगी।

राहुल के इस हमले के बाद बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को स्पष्ट तौर पर अपनी पार्टी का गौरवशाली इतिहास नहीं मालूम है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पार्टी की विरासत डरावनी इमरजेंसी, धारा 356 के दुरुपयोग, न्यायालय, मीडिया और सिविल सोसायटी को दबाने की है। 

अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में जनता ने किस पार्टी को वोट दिया। बीजेपी को जिसने 104 सीटें जीती.. या फिर कांग्रेस को जिसे महज 78 सीट मिली जिसके सीएम और मंत्री बड़े अंतर से हार गए या फिर जेडीएस जो केवल 37 सीट जीत सकी कर्नाटक की जनता बुद्धिमान है।