Blog single photo

''मोदी के जवाब भी पहले से ही तय होते हैं सवाल की तरह''

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर एक बार हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के सिंगापुर दौरे का एक वीडियो शेयर कर जोरदार तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा कि हैं कि अच्छा है कि मोदी वास्तविक सवाल नहीं लेते। अगर वे लेते तो हम सबको बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ती।

नई दिल्ली ( 4 मई ): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर एक बार हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के सिंगापुर दौरे का एक वीडियो शेयर कर जोरदार तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा कि हैं कि अच्छा है कि मोदी वास्तविक सवाल नहीं लेते। अगर वे लेते तो हम सबको बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ती।राहुल गांधी ने ट्वीटर पर लिखा, ''पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं जो स्वैच्छिक सवाल लेते हैं जिसका पहले से तयशुदा जवाब अनुवादक के पास होता है!'' राहुल गांधी ने आगे लिखा, ''अच्छा है कि वे वास्तविक सवाल नहीं लेते। अगर वे लेते तो हम सबको बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ती''दरअसल, राहुल गांधी पिछले दिनों पीएम मोदी की सिंगापुर यात्रा के दौरान वहां की नान्यांग टेक्निकल यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट और छात्रों से हुए उनकी बातचीत की तरफ इशारा कर रहे थे।

इस वीडियो में पीएम मोदी एनटीयू के अध्यक्ष के एक सवाल के जवाब में एशिया की शक्ति के बारे में बात करते दिख रहे हैं। पीएम मोदी द्वारा जैसे ही बोलना बंद किया जाता है। अनुवादक उनके जवाब को अंग्रेजी में सबके सामने रखना शुरू कर देती है। अनुवादक द्वारा कुछ ऐसे जवाब देती है जिसे सुनकर ऐसा लगता है कि इस जवाब की तैयारी पहले से ही की जा चुकी हो।

Tags :

NEXT STORY
Top