AAP-कांग्रेस: राहुल के ऑफर पर केजरीवाल बोले- 'गठबंधन नहीं गफलत फैला रही कांग्रेस'

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 अप्रैल): लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में कांग्रेस और AAP पार्टी के बीच संभावित गठबंधन के बीच ट्विवटर बाजी शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने AAP के सामने खुली पेशकश की है। 7 सीटों वाली दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए 4 सीटों की पेशकश करते हुए राहुल ने कहा है कि अब बारी AAP की है। कांग्रेस अध्यक्ष ने केजरीवाल पर यू-टर्न लेने का भी आरोप लगाया है।

















 इसके जवाब में केजरीवाल ने राहुल पर बीजेपी की मदद का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- कौन सा U-टर्न?अभी तो बातचीत चल रही थी आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है। मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना अहं है।दुर्भाग्य कि आप UP और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बाँट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं 


इसके आप नेता अलावा संजय सिंह ने न्यूज़ 24 से बातचीत में कहा कि हम पंजाब से विपक्ष में है। दूसरी बड़ी पार्टी है। दिल्ली में कांग्रेस एक सांसद एक विधायक नहीं है और कह रहे है सीट दे दिया। हमारा U टर्न नहीं है। राहुल गांधी का है। संजय सिंह ने अभी विकल्प बचा है कि नहीं ये कांग्रेस को सोचना है।, कोई  कंक्रीट विकल्प आता है तो सोच सकते है।।

आपको बता दें कि बीजेपी को रोकने के लिए दिल्ली में कांग्रेस और AAP पार्टी के बीच गठबंधन की लंबे वक्त से अटकलें चल रही हैं। AAP पार्टी गठबंधन के लिए कांग्रेस से पंजाब और हरियाणा में भी कुछ सीटें मांग रही है। एक समय तो दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन लगभग तय था, बस ऐलान होने की देरी थी। लेकिन पेच फंस गया।