कोहली को ऑर्डर पर खिलाड़‍ियों की होम डिलिवरी दे रहे हैं द्रविड़

वैभव भोला, नई दिल्ली (26 दिसंबर): टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी राहुल द्रविड़ टेस्ट टीम के कप्तान विराट और कोच अनिल कुंबले के ऑर्डर पर मानो खिलाड़ियों की होम डिलिवरी करते हैं।

पिछली 3 टेस्ट सीरीज में विराट की टीम ने विरोधियों का हाल बेहाल किया है और इन सीरीज में भारतीय क्रिकेट को मिल गए हैं भविष्य के तीन सबसे बड़े स्टार। वो स्टार जो राहुल द्रविड़ की तरह बड़ी पारी खेलेंगे और अनिल कुंबले की तरह विरोधी बल्लेबाजों पर हल्ला बोलेंगे। भविष्य के ये तीन स्टार विराट कोहली, अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ की जोड़ी ने ढूंढ निकाले हैं।

सलामी बल्लेबाज के एल राहुल, मिडल ऑर्डर स्पेशलिस्ट करुण नायर और ऑलराउंड जयंत यादव पिछली तीन सीरीज की खोज हैं। कोच कुंबले और कप्तान विराट को जो भी खिलाड़ी चाहिए होते है वो अंडर 19 और इंडिया A के कोच राहुल द्रविड़ से मांग लेते हैं।

राहुल द्रविड़ ने कहा कि विराट और अनिल कुंबले ने टीम में शानदार माहौल बनाया है। युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिल रहा है जो भी खिलाड़ी विराट और अनिल मुझसे मांगते हैं वो मैं उन्हें दे देता हूं।

ये भारतीय क्रिकेट के लिए गर्व की बात है कि उन्हें एक ऐसी तिकड़ी मिल गई है जो सिर्फ अपने बारे में ही नहीं, युवा खिलाड़ियों के बारे में भी सोच रही है। जिससे भारतीय क्रिकेट में नए स्टार पैदा किए जाएं।