कोहली के पोस्ट पर द्रविड़ का भावुक जवाब

नई दिल्ली(5 अगस्त): भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने कुछ समय पहले 10 साल पुरानी दो तस्वीरों का एक कोलाज तस्वीर सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर पोस्ट किया। कोहली के इस पोस्ट का अब राहुल द्रविड़ ने जवाब दिया है।

- उन्होंने दो तस्वीरों के साथ लिखा, 'आप सिर्फ आंख मिलाने की कोशिश कर रहे थे या खुद से कह रहे थे, 'दोस्त, मैं वह सब करूंगा, जो आपने किया, लेकिन आपसे भी बेहतर करूंगा...' आप बेहद शानदार खिलाड़ी हैं विराट कोहली, आगे भी ऐसा ही खेलते रहिए।'

- राहुल द्रविड़ की यह पोस्ट वायरल हो रही है। फैन्स ने अंडर-19 टीम के कोच के व्यवहार की तारीफ की है। कोहली ने बतौर कप्तान अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इस मुकाबले में कोहली ने 147 रनों की पारी खेली थी। द्रविड़ ने कोहली से कप्तानी के बारे में पूछा था। इस पर कोहली ने कहा था कि वह पिछली पांच रातों से सोए नहीं हैं। और फिर द्रविड़ ने कहा था, 'वैलकम टु कैप्टनसी।'

कोहली ने क्या पोस्ट किया था...

कोहली ने कुछ समय पहले 10 साल पुरानी दो तस्वीरों का एक कोलाज तस्वीर सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर पोस्ट किया। इसमें वह अपने पसंदीदा सितारे पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को देख रहे हैं। कोहली के साथ कुछ अन्य क्रिकेटर भी हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कोहली राहुल द्रविड़ को इंटरव्यू दे रहे हैं। यह तस्वीर बतौर कप्तान कोहली की पहली सीरीज के दौरान की है।

इस पोस्ट के बारे में विराट ने लिखा, 'इस तरह के पल ही आपको जीवन के प्रति शुक्रगुजार बनाते हैं। एक समय था, जब मैं इस महान खिलाड़ी से आंख मिलाने भर की कोशिश कर रहा था, और आज जब मैं भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल रहा हूं तो फिर यही महान खिलाड़ी मेरा इंटरव्यू ले रहे हैं। मुझे लगता है, सपने वाकई सच होते हैं।