द्रविड़ का कोहली पर बड़ा बयान, कहा- जीत के लिए टैटू जरूरी नहीं

नई दिल्ली(31 अक्टूबर): टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। द वॉल के नाम से मशहूर इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि टीम उस खिलाड़ी के बल पर भी जीतती है, जिसके बाजूओं पर टैटू नहीं होते। जीत के लिए जरूरी यह भी नहीं है कि उसकी इमेज माचोमैन की हो या फिर वह रॉक स्टार हो। 

- एक इवेंट के दौरान उन्होंने कहा- विराट कभी-कभी अपमानजनक तरीके से पेश आते हैं। अक्सर किसी भी सीरीज से पहले मैं उनके ऐसे स्टेटमेंट पढ़ता हूं। लेकिन अगर वह विपक्षी टीम के खिलाफ इसके साथ बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं तो वे ऐसा कर सकते हैं।

- साथ ही उन्होंने यह कहते हुए विराट कोहली का बचाव भी किया कि वह कभी टैटू वाले विराट जैसा नहीं हो सकते। उन्होंन कहा- हम तो मैदान पर थोड़ा बहुत ही बातचीत करना चाहते थे। इस दौरान उनसे कुंबले और विराट विवाद के बारे में भी पूछा गया कि विराट खेल के मुकाबले काफी अधिक शक्तिशाली हैं। वे कोच के बनने और हटने तक का फैसला करता हैं। इस पर द्रविड़ ने बड़ी ही चतुराई से जवाब दे दिया।

- उन्होंने कहा- कुंबले आज भी लेजंड हैं। आज के दौर में कोच और कप्तान के बीच विवाद कॉमन हो गया है। कई बार वे एक-दूसरे से असहमत होते हैं। मैं ही अंडर-19 का कोच हूं। ऐसा मेरे भी साथ हो सकता है कि कप्तान मुझसे असहमत हो। वहीं, धोनी के रिटायरमेंट के बारे में उन्होंने कहा कि अगर सिलेक्टर उन्हें चुनते हैं तो वह जब तक चाहें खेल सकते हैं।