Blog single photo

देश के हर संवैधानिक संस्थानों पर कब्जा करना चाहती है RSS

बीजेपी के नेता येदियुरप्पा ने गुरुवार को सुबह 9 बजे के करीब कर्नाटक के सीएम पद की शपथ तो ली लेकिन यहां का सियासी ड्रामा अभी और आगे जाने की तैयारी में है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष हत्या का आरोपी है।

नई दिल्ली (17 मई):  बीजेपी के नेता येदियुरप्पा ने गुरुवार को सुबह 9 बजे के करीब कर्नाटक के सीएम पद की शपथ तो ली लेकिन यहां का सियासी ड्रामा अभी और आगे जाने की तैयारी में है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष हत्या का आरोपी है। राहुल ने ये भी कहा कि आरएसएस देश के हर संवैधानिक संस्थानों पर कब्जा करना चाहती है। राहुल ने कहा आरएसएस देश की हर संस्थान में अपना रास्ता बना रही है। ऐसा पाकिस्तान या तानाशाही में होता है। 

राहुल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस नहीं चाहते कि इस देश की आवाज हो। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफ नहीं होता लेकिन देश के 15 सबसे अमीर आदमियों का कर्ज माफ हो जाता है।

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कर्नाटक में बीजेपी द्वारा सरकार बनाने की कोशिशों को संविधान का मखौल बनाना करार दिया है।राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी संविधान का मजाक उड़ा रही है, वो कर्नाटक में बगैर बहुमत के सरकार बनानी चाहती है. इस सुबह, जब बीजेपी अपनी खोखली जीत का जश्न मना रही है, देश लोकतंत्र की हार का मातम मना रहा है.  कर्नाटक में बीजेपी द्वारा बहुमत के बगैर सरकार बनाने की कोशिश संविधान का मजाक उड़ाना है।

Tags :

NEXT STORY
Top