सोनिया के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी, रायबरेली पहुंचेंगे अमित शाह

नई दिल्ली (21 अप्रैल): बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली जा रहे हैं। शाह के दौरे को सोनिया के गढ़ में सेंधमारी के तौर पर देखा जा रहा है और इसे 2019 लोकसभा चुनाव के शंखनाद के तौर पर भी देखा जा रहा है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रायबरेली दौरे को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। रायबरेली की धरती से शाह आज अपने विरोधियों को कड़ा संदेश देंगे और 2019 लोकसभा चुनाव के लिए हुंकार भरेंगे।

अमित शाह आज दोपहर 12 बजे लखनऊ पहुंचेंगे। लखनऊ एयरपोर्ट से रायबरेली के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भड़ेंगे। अमित शाह के साथ सीएम योगी भी रायबरेली पहुंचेंगे। रायबरेली के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में शाह रैली करेंगे। पुलिस लाइन से सड़क के रास्ते शाह रैली स्थल पर पहुंचेंगे। दोपहर 1 बजे अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे। मंच से आज सोनिया गांधी के क़रीबी माने जाने वाले कांग्रेस के MLC दिनेश सिंह को बीजेपी में शामिल कराया जाएगा।

बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं आज की रैली में शामिल होंगे। अमित शाह के अलावा यूपी के तमाम बीजेपी के दिग्गज आज रायबरेली में होने वाली जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक, स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई मंत्री और बीजेपी नेता रैली को संबोधित करेंगे।

रैली के बाद अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और 2019 की रणनीति पर चर्चा करेंगे। पिछले 14 साल से रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी ने अपने बेटे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हाल ही में रायबरेली का दौरा किया था।