रायबरेली में बोले अमित शाह- 16 मई को कर्नाटक में बनेगी BJP सरकार

रायबरेली (21 अप्रैल): कांग्रेस के सियासी गढ़ रायबरेली में रैली करके बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि2019 में अमेठी और रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कराना है। साथ ही कर्नाटक चुनाव का चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने वहां जनता का मूड देखा है। 16 मई को कर्नाटक में 21 सरकार बीजेपी की ही बनेगी।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस षड्यंत्र की राजनीति करती है और राहुल गांधी तय कर लें कि राजनीति में कितना नीचे गिरेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में आज बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह खूब गरजे। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आगामी 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंका। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर कई हमलावर बयान भी दिए। उन्होंने कहा कि आजादी से अबतक रायबेरली ने परिवारवाद देखा है विकास नहीं। मैं आश्वस्त करने आया हूं कि हम परिवारवाद खत्म कर विकासवाद शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि 2019 में 2014 के जनादेश से भी बड़े बहुमत से केंद्र में मोदी सरकार बनेगी।

अमित शाह की बड़ी बातें...

- कर्नाटक में भी बनेगी बीजेपी की सरकार

- मैं रायबरेली की जनता को बताना चाहता हूं कि मैं पूरे देश में भ्रमण करता हूं। नरेन्द्र मोदी की सरकार 2019 में और बडे़ जनादेश से आएगी।

- रायबरेली ने कांग्रेस के बडे़-बडे़ नेता चुनकर संसद भेजे लेकिन यहां का विकास नहीं हुआ। लगता ही नहीं कि देश के बड़े-बड़े नेता यहां से चुनकर गए हैं।

- उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनते ही गुंडे पलायन करना शुरू हो गए। कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी हुई।

- योगी सरकार बनने के पहले देश भर में उत्तर प्रदेश खराब कानून व्यवस्था और गुंडाराज के लिए जाना जाता था।

- रायबरेली ने आजादी के बाद से अब तक परिवारवाद देखा है, विकास नहीं देखा।