Blog single photo

भोजपुरी संगीत को शिखर तक पहुंचाने वाले गायकों को सम्मानित करेगा रेडियो धमाल

पिछले 12 सालों से देश के 7 राज्यों में श्रोताओं को संगीत की धुन पर झूमने पर मजबूर कर देने वाले 106.4 एफएम रेडियो धमाल झारखंड की राजधानी रांची में एक बड़े अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन करने जा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 जनवरी): पिछले 12 सालों से देश के 7 राज्यों में श्रोताओं को संगीत की धुन पर झूमने पर मजबूर कर देने वाले 106.4 एफएम रेडियो धमाल झारखंड की राजधानी रांची में एक बड़े अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन करने जा रहा है। इस मौके पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े उन तमाम कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा, जिन्होंने भोजपुरी संगीत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

रेडियो धमाल म्यूजिक अवॉर्ड्स में पंजाब के संगीत जगत की कई जानी मानी हस्तियां मौजूद रहेंगी। 23 जनवरी को रांची में धमाल भोजपुरी म्यूजिक अवॉर्ड में भोजपुरी संगीत से जुड़े हुए कलाकारों को सम्मानिक किया जाएगा। इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें तमाम कलाकार जमकर अपना जलवा दिखाया और मौके पर मौजूद लोगों का मनोरंजन करेंगे।

रेडियो धमाल करेगा इन सितारों का सम्मान...

भरत शर्मा व्यास, मालिनी अवस्थी, आनंद मोहन पांडेय, दिनेश लाल यादव निरहुआ, कल्पना पटवारी, अक्षरा सिंह और आलोक कुमार आदि नाम शामिल है, जिन्होंने भोजपुरी संगीत को ना केवल पूर्वांचल में बल्कि देश और विदेश में पहचान दिलाई है।

NEXT STORY
Top