किराए के मकान में यह महिलाएं चला रहीं थी गंदा धंधा

पटना (17 अ‍क्टूबर): बिहार के पटना में एक ऐसे रैकेट का खुलासा हुआ है, जिसके बारे में पड़ोसियों को भी भनक नहीं थी। पुलिस ने किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस कार्रवाई में मौके से तीन कस्टमर्स को आपत्तिजनक हालत में अरेस्ट किया गया जबकि दो लड़कियों को भी मुक्त कराया।

बता दें कि ये रैकेट सोशल साइट फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिए ऑपरेट होता था। पुलिस के मुताबिक, सोशल साइट्स पर ही लड़कियों की फोटो कस्टमर्स को भेजे जाते थे और रेट फिक्स किया जाता था।

जानिए कैसे चलता था पूरा रैकेट... - खुफिया जानकारी पर कंकड़बाग थाने की पुलिस ने अशोकनगर रोड नंबर 8 में रेड मारी। - रेड के दौरान पड़ोसियों को हैरानी हुई और उन्होंने इस तरह के मामले की पूर्व जानकारी से इनकार किया। - रेड के दौरान मौके से शराब की बोतलों के अलावा कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए। - 20 और 30 साल की दोनों सेक्स वर्कर्स पश्चिम बंगाल के 24 परगना की रहने वाली हैं।

10 हजार रुपए में किराए पर लिया था मकान - जिस मकान में रैकेट ऑपरेट होता था, उसका मालिक अनिल कुमार नाम का शख्स बताया जा रहा है। - जानकारी के मुताबिक, इस रैकेट को रंजीत कुमार नाम का व्यक्ति ऑपरेट करता था जो रेड के बाद मौके से फरार हो गया। - रंजीत ने मकान मालिक अनिल से 10 हजार रुपए महीने पर मकान किराए पर ले रखा था।