इस महिला ने किया लड़की के साथ ऐसा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (21 जून): ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। यहां पर 23 साल की महिला रशेल स्मिथ पर एक लड़के से रेप का आरोप है। हालांकि रशेल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड मैथ्यू ब्लेजली के साथ 14 साल की नाबालिग का रेप किया था।


सिडनी पुलिस के मुताबिक, रशेल सिडनी के हॉर्न्‍सबाय मॉल से एक 14 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर अपने घर ले आई थी। वहीं, रशेल के घर पर पहले से ही उसका ब्वॉयफ्रेंड मैथ्यू मौजूद था। दोनों ने नाबालिग को घर में कैद कर लिया था और बारी-बारी से उसके साथ कई बार फिजिकल रिलेशन बनाए थे।


इनकी कैद से आजाद होने के बाद नाबालिग अपने घर पहुंची और फैमिली को यह बात बताई। फैमिली की शिकायत पर दूसरे दिन ही पुलिस ने रशेल और मैथ्यू को अरेस्ट कर लिया था। इसके बाद से ही दोनों के खिलाफ जांच चल रही थी। मंगलवार को पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर चार्जशीट दाखिल की।


रशेल और मैथ्यू के वकील ने दावा किया कि दोनों पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। वकील का कहना है कि वारदात के दिन रशेल घर पर ही थी और वह उस मॉल में गई ही नहीं थी, जहां से नाबालिग को बहला-फुसलाकर लाए जाने का आरोप लगाया गया है।