सलमान के हाथ से निकल सैफ की झोली में गिरी 'रेस 4' !

न्यूज24 ब्यूरो, मुंबई (12 जनवरी): बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। पिछले दिनों खबर थी की फिल्म भरात की आखिरी शड्यूल की शूटिंग शुरु हुई है। वहीं अब सलमान खान को लेकर एक और खबर सामने आई है खबरों की माने तो 'रेस 4' से सलमान खान का पत्ता साफ हो गया है और उसमें सैफ अली खान एंट्री करने जा रहे हैं।एक रिपोर्ट के मुताबिक 'रेस' सीरीज के निर्माता जल्द ही 'रेस 4' का निर्माण करने वाले हैं। जिसमें सलमान खान की जगह सैफ अली खान नजर आने वाले है। जब 'रेस 3' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले काफी कमाई की थी लेकिन जैसे ही रिलीज हुई तो बहुत पूरी फ्लॉप हुई थी। रिलीज से पहले खुद रमेश तौरानी ने इस बात का ऐलान किया था कि वो सलमान खान के साथ ही 'रेस 4' बनाएंगे लेकिन लगता है कि अब उन्होंने अपना यह विचार बदल दिया है।

खबर है कि 'रेस 4' पर सैफ अली खान अभी सोच-विचार कर रहे हैं। अभी तक सैफ की तरफ से कोई जवबा नहीं आया है। पिछले साल रिलीज हुई 'रेस 3' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। तो वहीं रेस, रेस 2 ने जमकर कमाई कि थी। जिसमे सैफ अली खान ने शानदार किरदार निभाया था।

ALSO READ : सलमान खान के 'गाने ओ ओ जाने जाना' पर सुशांत सिंह ने किया ऐसा डांस, खुद भाईजान भी रह गए दंग

पिछले साल सेक्रेड गेम्स' से सैफ अली खान ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। उसमें उन्होंने पुलिसकर्मी सरताज सिंह की भूमिका निभाई थी। यह पहला मौका था, जब किसी सितारे ने डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख किया था। उसे पूरी दुनिया में सराहा गया था। शो में सैफ अली खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी और राधिका आप्टे समेत कई कलाकारों ने काम किया था। इन दिनों सैफ तैमूर और करीना के साथ ज्यादा समय बीता रहे है। पिछले दिनों नए साल के मौके पर ये परिवार लदंन में छुट्टियां मनाने पहुंचा था।