आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी 'ने बॉक्स ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई

नई दिल्ली (12 मई): आलिया भट्ट की 'राजी' की काफी तारीफ हो रही है। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो परफॉरमेंस दिखाई है उसकी भी कम तारीफ नहीं हो रही।  'राजी' फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई के साथ ही पांचवी हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है। इस फिल्म को आलिया की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया जा रहा है। पहले दिन 'राजी' फिल्म 7.50 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही।

'राजी' फिल्म में आलिया भट्ट ने जासूस की भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में आलिया की मां और अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस सोनी राजदान भी लीड रोल में हैं। 'राजी' में आलिया की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही हैं साथ ही इसे आलिया के करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस कहा जा रहा है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म के कंटेट की जमकर तारीफ की है।

'राजी' फिल्म महिला प्रधान फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आलिया को जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा जाता है। जहां से वह भारत को खूफिया जानकारी देती है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया हैं जिसमें आलिया भट्ट के अलावा विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं। प्रोडक्शन, प्रिंट और पब्लिसिटी मिलाकर 'राजी' फिल्म का बजट 50 करोड़ है।

यह फिल्म 1200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई हैं। पहले दिन के कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि 'राजी' फिल्म कुछ ही दिनों में अपना बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शनिवार और रविवार को 'राजी' फिल्म का कलेक्शन कई रिकॉर्ड तोड़ सकता है।