अन्ना वाले अवतार से अश्विन मचाएंगे धूम...

नई दिल्ली (28 दिसंबर): वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी तो लोगों को काफी पसंद आई। हालांकि धोनी ने फिल्म में एक्टिंग तो नहीं की, लेकिन अश्विन धोनी से भी आगे निकल सकते हैं।

दरअसल पिछले दिनों अश्विन ने तमिल फिल्म चेन्नई 28 के दूसरे सिक्वेल को देखा। चेन्नई 28 का ये दूसरा पार्ट टेस्ट के नंबर 1 गेंदबाज का काफी पसंद आया। खेल और कॉमेडी के तालमेल से बनी चेन्नई 28 के दूसरे सिक्वेल में गली क्रिकेट को दिखाया गया है और यह बताने की कोशिश की गई है कि किस तरह खेल युवा खिलाड़ियों के जीवन का अभिन्न हिस्सा होता है।

फिल्म को देखने के बाद ऑफ स्पिनर अश्विन ने ट्वीट किया, ''क्या शानदार फिल्म है, काश मैं भी इस फिल्म का हिस्सा बन पाता।'' अश्विन के ट्वीट के बाद फिल्म के डायरेक्टर वेंकट प्रभु ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया, ''हम चाहते थे कि अश्विन इस फिल्म में छोटा रोल करें, लेकिन यह हो नहीं पाया क्योंकि वह अपनी क्रिकेट में व्यस्त थे। अगर हम इस फिल्म का तीसरा हिस्सा बनाते हैं तो हम जरूर अश्विन को इसमें शामिल करना चाहेंगे, लेकिन मैं इसी बात से रोमांचित हूं कि आईसीसी के क्रिकेटर ऑफ द ईयर ने मेरी फिल्म को पसंद किया है।''

देखा आपने टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाज में से एक अश्विन का ये मास्टर स्ट्रोक जो अब फिल्म में भी अपनी एक्टिंग से धूम मचाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि अश्विन को डायरेक्टर वेंकट प्रभु ने हरी झंडी दे दी है।