मुलायम से मिले अफजाल अंसारी, टिकट मिलना हुआ पक्का!

लखनऊ (8 अक्टूबर): यूपी सीएम की नाराजगी के बाद भी कौमी एकता दल का विलय हो ही गया। इतना ही नहीं डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी विलय के 2 दिन बाद मुलायम से मिलने भी जा पहुंचे। घर पर हुई मुलाकात के बाद बाहर निकले तो बोले मुलायम का आशीर्वाद लेने आया था। कय़ास लग रहे हैं कि ये आशीर्वाद टिकट के लिए था।

आखिरकार कौमी एकता दल वहीं जा पहुंचा, जहां मुख्तार और अफजाल उसे ले जाना चाहते थे। विलय के 2 दिन बाद 19 विक्रमादित्य मार्ग पर डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी मुलायम से मिलने पहुंचे तो साफ हो गया। अब अखिलेश की रायशुमारी पार्टी में कितना मायने रखती है। अफजाल अंसारी मुलाकात के बाद बाहर निकले तो जुंबा पर मुलायम ही मुलायम थे। हांलाकि ये भी साफ कर दिया कि अखिलेश से कोई नाराजगी नहीं।

एसपी चुनाव जीतने के लिए हर दांव लगाने में जुटी है। ऐसे में कौमी एकता दल का विलय करके पूर्वांचल में मुस्लिम मतदाताओं के बीच वो अपनी पकड़ बनाना चाहती है। साफ है कि अखिलेश के विकास पथ पर जातिगत समीकरण अब हावी होते दिख रहे हैं, जिस पर दूसरी पार्टियां मजा लेने का मौका नहीं छोड़ रहीं।

अफजाल टिकट की आस लेकर मुलायम से मिले थे। बाहर निकले तो चेहरे के भाव आश्वासन को बता रहे थे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि टिकट पर अखिलेश मानते हैं या फिर सामने आती है उनकी नाराजगी।

वीडियो: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=OiXxlBa7KkE[/embed]