पत्नी के पूर्व प्रेमी के किए 16 टुकड़े, फ्रिज में रखी लाश

बठिंडा(22 फरवरी):पंजाब के बठिंडा में एयरफोर्स के जवान का 16 टुकड़ों में फ्रिज में शव मिला है। जवान विपिन शुक्ला का शव 13 दिन बाद एयरफोर्स के सार्जेंट के क्वार्टर से मिली है। शव के टुकड़ों को प्लास्टिक के लिफाफों में पैक कर आरोपियों ने फ्रिज में रखा हुआ था।

   

    - पुलिस ने सार्जेंट सुलेश कुमार और उसकी गर्भवती पत्नी को गिरफ्तार किया है, जबकि सुलेश का साला शशि भूषण, जो नेवी में है, फरार है।

  

  - हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। सुलेश की पत्नी अनुराधा के विपिन से संबंध थे।

 

   - पता चलने पर सुलेश ने पत्नी को मना कर दिया, लेकिन विपिन अनुराधा को परेशान कर उसकी बदनामी कर रहा था।

    - सुलेश ने 8 फरवरी को घर बुलाकर विपिन की हत्या कर दी। 19 को लाश के टुकड़े करके 16 लिफाफों में डालकर फ्रिज में रख लिए, ताकि वह अकेला ही एक-एक कर बाहर फेंक सके लेकिन इससे पहले ही पुलिस पहुंच गई।

  

  - विपिन की खोजबीन के लिए बठिंडा एसएसपी स्वप्न शर्मा ने डीएसपी जीएस सोहल की अगुवाई में विशेष टीम बनाई थी।

 

    - एसपी गुरमीत सिंह ने बताया कि 8 फरवरी को यूपी के गोंडा के रहने वाले विपिन घर से रात को सैर के लिए निकला तो सुलेश ने उसे सामान पैकिंग के बहाने घर बुला लिया।

   

 - सुलेश क्वार्टर चेंज कर रहा था। सुलेश ने उसे पैकिंग में उलझा लिया और पीछे से उसके सिर पर कुल्हाड़ी मार दी।

 

   - इसके बाद गले पर वार किया। फिर लाश को बड़े ट्रंक में रख दिया। जब घर का सामान नए क्वार्टर में लेकर गया तो लाश भी साथ ले गया।

 

   - कत्ल के दौरान घर में अनुराधा व सुलेश का साला शशि भूषण भी थे। सुलेश ने लाश के 16 टुकड़े करने के बाद उन्हें घर में रखे कप बोर्ड व फ्रिज में रख दिया था।

    ..

    - एसपी गुरमीत सिंह ने बताया कि विपिन एयरफोर्स में कोर पोरल के पद पर था और महिलाओं से जुड़ी ‘एक अफवाह (एएफडब्लयूडबल्यूए)’ नाम की कैंटीन में काम करता था।

  

  - यहां वह अनुराधा के संपर्क में आया और इनके बीच संबंध बन गए। कुछ महीनों बाद अनुराधा और विपिन में अनबन हो गई तो महिला पीछे हट गई।

  

  - विपिन उससे संपर्क की कोशिश करता रहा तो अनुराधा ने पति को बता दिया। विपिन ने संबंधों का जिक्र साथियों से भी किया, जिस कारण सुलेश ने उसका कत्ल कर दिया। इसमें अपनी पत्नी व साले को भी शामिल किया।