पुलिसवाले को बोनट पर लटका ले गया ड्रग्स तस्कर

राजेश गौतम, लुधियाना (24 अप्रैल): पंजाब में ड्रग्स तस्करों की हिम्मत इस कदर बढ़ी हुई है कि वो कानून को कुचलने से भी नहीं चूक रहे। ड्रग्स तस्कर से जुड़ी लुधियाना से एक ऐसी खौफनाक तस्वीर सामने आई है, जिसे

देखकर आप दंग रह जाएंगे।


दरअसल एंटी नारकोटिक्स सेल ने सूचना के आधार पर लुधियाना के शिमलापुरी इलाके में ड्रग्स स्मगलर को पकड़ने की के लिए जाल बिछा रखा था। वहां से गुजरते वक्त तस्कर को इसकी भनक लग गई तो उसने अपनी कार भगाने की कोशिश की। उसे रोकने के लिए एएसआई संजीव कुमार ने उसकी कार पर छलांग लगा दी। कार सवार ड्रग्स तस्कर करीब 5 सौ मीटर तक उन्हें इसी तरह घसीटता रहा।


इस दौरान एएसआई बोनट पर अपनी पकड़ बनाए रहे। लेकिन इसके बाद ड्रग्स तस्कर ने जोरदार ब्रेक लगाया, जिससे एएसआई बोनट से नीचे गिर गए। इस घटना में उनकी बाजू में फ्रैक्चर भी आ गया। एएसआई के गिरते ही ड्रग्स स्मगलर कार को यू टर्न कर मौके से फरार हो गया।


आरोपी ड्रग्स तस्कर की पहचान सनी डोडा के तौर पर हुई है। बताया गया है कि वो ड्रग्स की खेप की डिलीवरी के लिए पहुंचा था। पुलिस के मुताबिक उसकी रैश ड्राइविंग की चपेट में आकर कुछ लोग जख्मी भी हुए हैं। बहरहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।