कैप्टन अमरिंदर से मिलने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, तोहफे में दिया 'काला तीतर'

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 दिसंबर): पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को यहां मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मुलाकात की और दोनों के बीच कथित मतभेदों को खारिज करने की कोशिश की। यह पहली बार है कि पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर समारोह में भाग लेने के बाद सिद्धू ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने पहुंचे सिद्धू अपने साथ काले तीतर की एक प्रतिमूर्ति (रेप्लिका) भी लेकर पहुंचे। सिद्धू ने यह तीतर कैप्टन अमरिंदर को तोहफे के रूप में दिया। सिद्धू ने अमरिंदर सिंह से उनके आधिकारिक आवास में मुलाकात की, जहां कैप्टन अपनी बीमारी के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

सिद्धू ने बुधवार को कहा कि उनके दौरे को लेकर उठे विवाद और मुख्यमंत्री को लेकर दिए बयान को बेवजह तूल दिया गया। उन्होंने कहा, "राई का पहाड़ बनाया गया। मुझे और कुछ कहने की जरूरत नहीं है।"

बताते चलें कि सिद्धू जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान के निमंत्रण पर समारोह में भाग लेने पाकिस्तान गए थे, वहीं अमरिंदर सिंह ने निमंत्रण को ठुकरा दिया था और कहा था कि पाकिस्तानी सेना भारतीय जवानों की हत्या कर रही है और पंजाब में दोबारा आतंकवाद को पैदा करने की कोशिश कर रही है। सिद्धू ने बुधवार को कहा कि उनके दौरे को लेकर उठे विवाद और मुख्यमंत्री को लेकर दिए बयान को बेवजह तूल दिया गया। उन्होंने कहा, ‘राई का पहाड़ बनाया गया। मुझे और कुछ कहने की जरूरत नहीं है।’