News

घर में घुसे हमलावरों ने महिला की गोली मारकर की हत्या, एक दबोचा

आपराधिक घटना रोकने के लिए शासन प्रशासन द्वारा चाहें कितने भी प्रयास किए जा रहे हों, लेकिन स्थिति जस की तस नजर आती है। हमलावर खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं

Image Source Google

विशाल एंग्रीश, न्यूज 24 ब्यूरो, चंडीगढ़ (16 नवंबर): आपराधिक घटना रोकने के लिए शासन-प्रशासन द्वारा चाहें कितने भी प्रयास किए जा रहे हों, लेकिन स्थिति जस की तस नजर आती है। हमलावर खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं, जिससे इलाके में दहशत फैल गई है। खन्ना पुलिस जिला अधीन के इलाके में तीन दिन में तीसरा मर्डर हो गया है। पहले मर्डर समराला, दूसरा खन्ना के मलेरकोटला रोड और आज तीसरा मर्डर खन्ना के गांव भमद्दी में हो गया है। शनिवार सुबह छह बजे के करीब भमद्दी में दो हमलावर महिला के पति की मौत के कारणों का पूछने के बहाने एक घर में घुसे। जब घर में महिला ने उनसे बात कर रही थी तो पीछे से हमलावरों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। महिला की बेटी के शोर मचाने पर आए पड़ोसी को भी हमलावर ने गोली मार दी। 

वारदात में महिला की मौत हो गई, जबकि पड़ोसी की हालत काफी गंभीर बनी है, जिसे चंडीगढ़ ले जाया गया है। उधर, वारदात का शोर मचने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने एक हमलावर को पकड़ लिया, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। लोगों ने एक हमलावर की पिटाई कर अधमरा कर दिया, मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद हो गया है। पुलिस बड़ी संख्या में मौके पर पहुंची। एक हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है, पुलिस ने अभी कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। मृतक महिला की बेटी ने बताया दोनों व्यक्ति शुक्रवार शाम घर आए थे, जो मां से पैसों के लेनदेन की बात करने लगे, लेकिन उसने कहा कि मां घर में नहीं है, तो वह आज आने की बात कहकर चले गए। आज फिर सुबह छह बजे घर आकर उसके पिता की मौत के कारणों के बारे में पूछने लगे।

 मां ने बताया कि उसके पति ने एक साल पहले सुसाइड कर लिया था। इतने में वह घऱ में पड़ा मोटरसाइकिल दिखाने की बात कहने लगे, जब मां मोटरसाइकिल दिखाने गई तो पीछे से हमलावरों ने उसकी मां की गोली मार कर हत्या कर दी। जान बचाकर वह शोर मचाते हुई बाहर भागी तो बचाव में आए पड़ोसी को गोली मार दी। बेटी के बताया कि कुछ समय पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। अब उसकी मां को मार दिया गया है। वह और उसका भाई बेसहारा हो गए हैं। दादी ने पहले की इस शक में कि उसके बेटे यानि अपने पिता को हमने मारा है के चलते हमें घर से निकाला हुआ है। वहीं, डीएसपी राजन परमिंदर सिंह ने बताया कि भमद्दी गांव में महिला जसवीर कौर(40) का मर्डर हुआ है। मर्डर के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि एक मौके से भागने में कामयाब रहा। डीएसपी ने बताया कि हमलावर के सरकारी मुलाजिम वाली बात अभी सामने नहीं आई ना ही सरकारी पिस्टल से गोली चलाने की बात सामने आई है। जांच चल रही है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। हमले में घायल हुए दूसरे व्यक्ति को मोहाली अस्पताल में रैफर किया गया है, जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top