Blog single photo

पुलवामा हमला: योगेश्वर दत का ऐलान CRPF को देंगे लाख रुपये

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने से देशभर में आक्रोश का माहौल है। जबकि खेल जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने ना सिर्फ इस कायराना घटना की निंदा की है बल्कि शहीदों के परिवारों की मदद के लिए हाथ भी बढ़ाया है। इस दिशा में ओलंपियन योगेश्‍वर दत्‍त ने एक बड़ा कदम उठाया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 फरवरी): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने से देशभर में आक्रोश का माहौल है। जबकि खेल जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने ना सिर्फ इस कायराना घटना की निंदा की है बल्कि शहीदों के परिवारों की मदद के लिए हाथ भी बढ़ाया है। इस दिशा में ओलंपियन योगेश्‍वर दत्‍त ने एक बड़ा कदम उठाया है।उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, और हम सब उनके बेटे बन जाएं। मैं अपनी तरफ से 5,25,000 रूपए सीआरपीएफ को और हर साल अपने पहले महीने की तनख्वाह @BharatKeVeer को देने का प्रण लेकर एक छोटी सी कोशिश कर रहा हूं उन परिवारों की मदद की, आप भी ज़रूर करें। जय हिन्द, जय भारत।

योगेश्वर दत्त ने देश के लोगों से शहीद जवानों की मदद के लिए अपील भी की है। 

पुलवामा में हुए टेरर अटैक पर अपना रोस प्रकट करते हुए योगेश्वर दत्त ने कहा कि भारत देश का जो व्यक्ति आतंकवादी का पक्ष ले उसे भी गोली मार दो, अब बस यही एक रास्ता है. हिंसा का अंत बस हिंसा से ही हो सकता है। मेरे सभी शहीद वीर जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि .जय हिन्द, जय भारत।

NEXT STORY
Top