राजीव शुक्ला बोले, जब तक सरकार मंजूरी नहीं देगी हम पाकिस्तान के साथ नहीं खेलेंगे

                                                                                  Image: ANI


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 फरवरी):  पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में गुस्सा है। आतंकी हमले के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने एक बार फिर साफ किया कि ऐसे हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज की कोई संभावना नहीं है। राजीव शुक्ला ने कहा,'हमारी नीति और स्थिति बड़ी स्पष्ट है, जब तक सरकार मंजूरी नहीं देगी हम पाकिस्तान के साथ नहीं खेलेंगे।






राजीव शुक्ला ने कहा, 'पाकिस्तान के खिलाफ खेलने पर हमारा स्टैंड बिल्कुल साफ है कि जब तक सरकार हमें मंजूरी नहीं देती, हम पाकिस्तान से खेलने नहीं जा रहे। खेल इन सब चीजों से ऊपर होना चाहिए लेकिन जब कोई आतंकवाद को समर्थन कर रहा हो, तो यह स्वभाविक है कि इस असर खेल पर भी पड़ता है।'








वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से खेलने को लेकर राजीव शुक्ला ने कहा, 'इस सवाल का जवाब हम आपको अभी नहीं दे सकते। वर्ल्ड कप अभी बहुत दूर है। हम देखेंगे कि क्या होता है।' बता दें 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 16 जून रविवार को मैनचेस्टर में शेड्यूल है। बता दें कि आतंकी हमले के बाद 30 मई से इंग्‍लैंड में शुरू होने वाले क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया की पाकिस्‍तान से ना खेलने की मांग सोशल मीडिया पर जोर पकड़ने लगी है। 







पाकिस्‍तान के साथ ना खेलने की बात की शुरुआती क्रिकेट क्‍लब ऑफ इंडिया से शुरू हुई। इसके सचिव सुरेश बाफना ने पुलवामा हमले के बाद कहा, टीम इंडिया को आगामी वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान के साथ नहीं खेलना चाहिए। इससे पहले क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले का विरोध जताते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर ढक दिया गया साथ ही मोहाली क्रिकेट स्टेडियम से भी पाकिस्तानी क्रिकेटरों के पोस्टर हटा लिए गए हैं।