मीका सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन, लगे Go Back Pakistan के नारे

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(19 अगस्त): बॉलीवुड सिंगर मीका ‌सिंह के घर के बाहर सोमवार को प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। जिसके बाद उनके घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। मीका सिंह की दोस्त और वक़ील फाल्गुनी ब्रह्म भट्ट का कहना है कि आज उनके घर के सामने आंदोलन करने वाली संस्‍था फर्जी है। ये वो संस्‍था नहीं है जिसने मीका के पाकिस्तान में गाने के खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान किया था। फाल्गुनी बताती हैं, 'फ़र्ज़ी संस्था आंदोलन कर रही है। ये सब प्रदर्शनकारी मीका सिंह को धमकाने की कोशिश कर रहे हैं।'

वकील फाल्गुनी का कहना है, 'फ़र्ज़ी संस्था पैसे वसूलने की फ़िराक़ में है। जबकि असली संस्था FWICE ने मीका की बात से समर्थन रखते हुए मीटिंग की बात कही है। जल्द ही मीका के साथ मीटिंग कर मामला सुलझाया जाएगा।' हालांकि आज मीका के घर बाहर भारी प्रदर्शन हुआ। सामाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा जारी किए गए ट्वीट में भारी संख्या में लोग गो बैक पाकिस्तान मीका सिंह की तख्ती लेकर प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि मीका सिंह अभी मुंबई से बाहर हैं. उनकी दोस्त से मिली जानकारी के अनुसार उनको लगातार धमकी आ रही हैं। फाल्गुनी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को देखते हुए प्रशासन से बात कर हमने उनके घर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई है। फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाई (FWICE) के बीएन तिवारी का एक वीडियो मीका सिंह ने ट्वीट किया था। इसमें वो कहते सुने जा रहे हैं कि फेडरेशन मीका से बातचीत के लिए तैयार है। वह आगे बातचीत के बाद तय करेगा कि मीका को बैन करना है अथवा नहीं। 

FWICE को मीका ने एक लेटर लिख इस प्रोटेस्ट और बैन को वापस लेने की बात कही है। अब बताया जा रहा है कि जल्द ही मीका सिंह और फेडरेशन एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के मामले पर अपनी राय व्यक्त करेंगे।