Blog single photo

IRCTC की ये ट्रेन 'हाउसफुल' लेकिन ये खास लोग कर सकते है सफर, जानें ऐसे

हिंदी सिनेमा जगत और वेस्टर्न रेलवे ने मिल कर पहली बार प्रमोशन ऑन व्हील्स की शुरुआत की है। इसके तहत फिल्म हाउसफुल 4 को प्रमोट करने के लिए निकलेगी।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर):  हिंदी सिनेमा जगत और वेस्टर्न रेलवे ने मिल कर पहली बार प्रमोशन ऑन व्हील्स की शुरुआत की है। इसके तहत फिल्म हाउसफुल 4 को प्रमोट करने के लिए निकलेगी।

जिस तरह से नई फिल्में रिलीज की जा रही है उस तरह से प्रमोशन करने की एक्टिविटी में भी इजाफा किया जा रहा है। फिल्म के रिलीज होते ही एक्टर्स प्रमोशन में जुट जाते है और ज्यादा से ज्यादा फिल्म का प्रचार करते है। फिल्म के प्रचार पर इतना ध्यान दिया जा रहा है इसका सबूत हर जगह दिख रहा है। 

रेलवे द्वारा ट्रेनों के जरिए प्रचार अभियानों को बढ़ावा देने की नई पहल की शुरुआत की जा रही है। इसी क्रम में फिल्म हाउसफुल 4 को प्रमोट करने हाउसफुल 4 की टीम के साथ पश्चिम रेलवे और आईआरसीटीसी की तरफ से पहली प्रमोशन ऑन व्हील्स विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है। सेलिब्रिटी एवं मीडिया प्रतिनिधि इस 8 डिब्बों वाली स्पेशल ट्रेन में यात्रा कर सकेंगे।

बता दे कि यह ट्रेन 16 अक्टूबर को मुंबई सेंट्रल से प्रस्थान कर अगले दिन 17 अक्टूबर को नई दिल्ली पहुंचेगी। जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन अलग राज्यों और महत्पूर्ण शहरों जैसे सूरत, वडोदरा और कोटा स्टेशनों से होकर गुजरेगी। 

रेल्वे ने फिल्मों के प्रमोशन को बढ़ावा देने आने वाली फिल्मों के साथ अनेक बड़े प्रोडक्शन हाउसों से सम्पर्क किया है

तस्वीरों में देख सकते है पूरी ट्रेन को किस तरह से सजाया गया है। हाउसफुल 4 के पोस्टर हर एक डब्बे पर लगाए हुए है। पूरी ट्रेन पर फिल्म के पोस्टर्स लगा दिए गए है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी गई है।

Tags :

NEXT STORY
Top