सास-ससुर ने प्रियंका को दिया इतना महंगा तोहफा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (3 दिसंबर): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ उम्मेद भवन में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गई। पीसी और निक की शाही शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए। शादी के बाद प्र‍ियंका को अपने सास-ससुर, डेन‍िस जोनस और मामा जोनस से एक खास तोहफा मिला है।

रिपोर्ट के मुताबिक जोनस पर‍िवार ने अपने बहू को डायमंड इयर‍िंग गिफ्त किए है। जिसकी कीमत है  79,500 डॉलर यानी भारत की करेंसी के हिसाब से 55.46 लाख रुपयें। इस खास इयर‍िंग में तकरीबन 170 स्टोन हैं। इयर‍िंग के ड‍िजाइन को स्नोफ्लेक कहा जाता है। जिसे गोल्ड और डायमंड में बनाया गया है। बता दें कि 1 दिसंबर को निक-पीसी ने क्रिश्चियन रिवाज से शादी थी।  

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी शादी से पहले हुई मेहंदी की रस्म और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि थी।  वहीं कयास लगाए जा रहा है कि जल्द ही प्रियंका अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर करने वाली है। 

शादी में आए मेहमानों ने इस बात का खुलासा किया कि प्रियंका इमोशनल हुईं और उनकी आंखों से आंसू भी निकल पड़े। जिसके बाद निक जोनस ने अपनी दुल्हनिया को संभाला और उनके चेहरे पर मुस्कान ले दी।

रविवार सुबह 8 बजे पूजा के साथ शादी की रस्में शुरू हुईं। इसके बाद निक और प्रियंका की मौली सेरेमनी की रस्म पूरी की गई। कपल ने एक-दूसरे की कलाई पर धागा बांधकर इस रस्म को पूरा किया। बीते दिनों ही 29 नवंबर से इस महल में प्रियंका की शादी की रस्में चल रही है। बताया जा रहा है कि 4 दिसंबर को दोनों दिल्ली में एक रिसेप्शन देने वाले हैं।