...जब एयरपोर्ट पर दिखे वरुण और प्रियंका, ये है इनका प्लान

कमल हुसैन मंडल, मुंबई (9 जून): प्रियंका चोपड़ा और वरुण धवन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों कहां से आ रहे थे और अब क्या करेंगे ये इन्फॉर्मेशन हम आपके लिए बटोर लाए हैं।

प्रियंका चोपडा को हमने लेट नाईट मुम्बई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, तो ठीक कुछ ही देर बाद वरुण धवन भी मुम्बई एयरपोर्ट पर लैंड हुए। दरअसल वरुण धवन बैंकॉक से अपने एक एड कमर्शियल शूट करके वापिस लौटे। वरुण ने वहां धार्मिक जगह पर जाकर प्रार्थना की, और उनका ये वीडियो अब हर जगह वायरल हो रहा हैं।

वहीं हर जगह खबर थी की वरुण के साथ साथ रणबीर भी ड्रीम टीम टुअर का हिस्सा बनेंगे, तो इस ख़बर को वरुण ने सिरे से खारिज कर दिया। वरुण अभी हाल ही फिल्म ढिशुम करके फ्री हुए हैं और अब उसके प्रमोशन मे बिजी हो जाएंगे। वहीं, दूसरी ओर देसी गर्ल प्रियंका चोपडा भी बाहर से इंडिया लौटी, जहां प्रियंका US से फ्री होकर फिर कुछ दिनो के लिए मुम्बई आई हैं।

प्रियंका ने अभी तक कोई बॉलिवुड प्रोजेक्ट साईन नही किया हैं। प्रियंका हॉलिवुड में इतना बिजी हो गई हैं, कि वो बॉलिवुड को ज्यादा टाइम नहीं दे पा रही हैं, हम तो यही कहेंगे प्रियंका आपके देसी फैन्स आपको बॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए बेकरार हो रहे है।