प्रियंका को अब सिर्फ सलमान का सहारा, क्या होगी 'भारत' में एंट्री?

मुंबई ( 31 मार्च ): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका जब से हॉलीवुड में अपना करियर बनाने गई हैं तब से बॉलीवुड वालों ने उनसे मुंह मोड़ लिया है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में काम पाने के लिए काफी हाथ पार मार रही हैं लेकिन अफसोस ये है कि लाख कोशिशों के बाद भी बात नहीं बन पा रही है। हाल ही ख़बर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा स्पेस का सफर करने वाले पहले इंडियन राकेश शर्मा की बायोपिक में आमिर ख़ान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी लेकिन जब से आमिर ने इस फिल्म से ख़ुद को अलग किया है तब से प्रियंका का ये प्रोजेक्ट भी खटाई में पड़ गया है। लेकिन ले पता चला है कि जब प्रियंका की कहीं नहीं गली दाल तो उन्होंने  सलमान को अपने दिल का हाल सुना दिया। 

हाल ही में जब प्रियंका जब इंडिया आईं थीं तो उन्हें सलमान की लाडली बहन अर्पिता के साथ देखा  गया था। अर्पिता के ज़रिए प्रियंका चोपड़ा अब सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत में जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं।  फिल्म में काम पाने के लिए प्रियंका चोपड़ा अपना अमेरिकन टीवी शो क्वाटिको भी छोड़ने को तैयार हो गई हैं

हालांकि सलमान की फिल्म भारत की हीरोइऩ बनने के लिए कटरीना कैफ भी पिछले कई दिनों से एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही हैं.अब देखऩा ये है कि क्या कटरीना को नज़रअंदाज़ करके प्रियंका को फिल्म भारत में अपनी हीरोइन बनाएंगे सलमान?