अमेरिकी मैगजीन के आर्टिकल को प्रियंका ने दिया जवाब !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 दिसंबर): प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। प्रियंका और निक ने फैसला किया है कि उनकी इन खुशियों के बीच कोई नहीं आएगा। अमेरिका के द कट मैगजीन का कोई आर्टिकल भी नहीं जिसमें निकयंका की शादी पर सवाल उठाए। यूं तो प्रियंका अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में कम ही बोलती हैं लेकिन द कट के आर्टिकल पर प्रियंका ने रिएक्ट करते हुए कहा कि वो इन खबरों पर कुछ भी कमेंट करना नहीं चाहतीं। प्रियंका की माने ऐसी खबरें उनकी जिंदगी पर कोई प्रभाव नहीं डालती हैं। देसी गर्ल फिलहाल अपनी ज़िन्दगी के बेहद खूबसुरत लम्हे जी रही हैं. और वो किसी भी तरह से इन पलों को खराब नहीं होने देंगी। 

आपको बता दें न्यू यॉर्क की फेमस मैगजीन में पीसी और निक की शादी के खिलाफ काफी कुछ लिखा एक आर्टिकल पब्लिश किया। द कट नाम की मैगजीन में निक और प्रियंका के बारे काफी गलत बातें लिखी गई थीं। NewYork  की एक जर्नलिस्ट मारिया स्मिथ ने अपनी आर्टिकल में निक और प्रियंका को जम कर क्रिटिसाइज किया था। जर्नलिस्ट ने तो प्रियंका औऱ निक की लव स्टोरी को फेक कह दिया है।  

यही नहीं इस आर्टिकल में प्रियंका को स्कैम आर्टिस्ट यानि घोटालेबाज़ कलाकार बोला।  प्रियंका को तेज तर्रार कहा है.और लिखा है की पीसी ने भोले भाले निक के सामने खुद शादी का प्रपोजल रखा। इतना ही नहीं इस आर्टिकल में लिखा गया की निक ने भी अपने मतलब को पूरा करने के लिए पीसी से शादी की। पीसी हॉलीवुड में एक उभरते हुए सितारे के रूप में नजर आ रही थीं.और ऐसे में निक ने पीसी को अपनी हमसफर चुनना फायदे का सौदा समझा। इस आर्टिकल पर जमकर बवाल हुआ। 

इस पूरे विवाद के बाद मैगजीने के ऑनलाइन पेज से आर्टिकल को डिलीट कर दिया गया है लेकिन इसकी पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पूरे आर्टिकल को लेकर निक के भाई जो जोनस ने लिखा... The cut को इस आर्टिकल के लिए शर्मिंदा होना चाहिए। वहीं सोनम कपूर भी प्रियंका के सपोर्ट में आईं। सोनम ने लिखा कि द कट का आर्टिकल रेसिज्म की तरफ इशारा करता है। 

द कट मैगजीन ने निक और प्रियंका के खिलाफ लिखे गए आर्टिकल को डिलीट कर दिया है। 

अमेरिकी मीडिया ने भी इसक मामले में निक और प्रियंका को सपोर्ट किय़ा है।